मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ कर चोरों ने उडायीं नकदी

आजमगढ़ – सरायमीर कस्बे के मुख्य चौक के पास गुरुवार की रात में मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ कर चोर हजारों रुपये नकदी सहित जरूरी कागजात चुरा ले गए। शुक्रवार को सुबह जानकारी होने पर मेडिकल हॉल संचालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।
सरायमीर थाना क्षेत्र के पुरवा शेरवा गांव निवासी महमूद पुत्र मूसा की सरायमीर कस्बे के चौक पर मेडिकल स्टोर है। महमूद गुरुवार की रात नौ बजे दुकान बंद कर के घर चला गया था। रात में शटर का ताला तोड़ कर चोर लगभग 15 हजार नकदी सहित जरूरी कागजात भरा बैग चुरा ले गए। कस्बे में रात में तैनात पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। शुक्रवार को सुबह पास पड़ोस के लोगों ने शटर का ताला टूटा देखा,तो मेडिकल हाल संचालक को सूचना दी। मौके पर पहुंचा महमूद दुकान के अंदर सभी सामान बिखरा पाया। काउंटर के दराज में रखा लगभग पांच हजार रुपये व बैग में रखा लगभग 10 हजार रुपये गायब मिला। चोरी खाली बैग कस्बे के ही सुसहट्टी मोहल्ले में एक व्यक्ति के हाते में फेक गए थे। इस संबंध में पीड़ित ने सरायमीर थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आज़मगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।