मिस्टर एंड मिसेस 2018 भारत के सेमी फाइनल राउंड का ऑडिशन 29 को

झाँसी। मिस्टर एन्ड मिसेस भारत 2018 का सेमी फाइनल राउंड 31 झांसी शहर में होगा। जिसमें बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत नगर के सात किन्नरो को सम्मानित किया जाएगा। जिसके लिएऑडिशन 29 जुलाई को होटल सुप्रीम में किया जाएगा।

महानगर के सुप्रीम होटल में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें मिस्टर एंड मिसेस भारत 2018 फैशन शो के आयोजक अजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मिस्टर एन्ड मिसेस भारत 2018 का सेमी फाइनल राउंड31 अगस्त को झांसी में होगा। जिसमें बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत नगर के सात किन्नरो को सम्मानित किया जाएगा। जिसके लिए ऑडिशन 29 जुलाई को दोपहर 3 बजे होटल सुप्रीम में किया जाएगा। जिसमें इंटरनेशनल मॉडल मिस्टर वसीम खान और मिसेस महिमा तिवारी आ रही हैं। ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को 7 दिन की ग्रूमिंग क्लासेस दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि फैशन शो का सेमीफाइनल राउंड झांसी में और फाइनल राउंड ग्वालियर में किया जाएगा। जिसमें इंटरनेशनल जज आएंगे। सेम कोरियोग्राफर सेम बिलियन उपस्थित होंगे। फैशन शो में फैशन कोऑर्डिनेटर आसिफ मंसूरी और इवेंट मैनेजर फिरोज खान, फैशन डिज़ाइनर हैड दिव्या वर्मा एवं संदीप आर्य होंगे।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।