मितौली आगमन पर गर्मजोशी से हुआ भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष का स्वागत

मितौली/ खीरी- जनपद लखीमपुर खीरी की तहसील मितौली के विकासखंड सभागार में नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष का गर्म जोशी के साथ माल्यार्पण कर स्वागत अभिनंदन किया गया सभा की अध्यक्षता भाजपा के वयोवृद्ध नेता गणेश शंकर शुक्ल ने की नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह ने भाजपा के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया समस्त न्याय पंचायत से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया।
नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष ने बूथ स्तर के जुझारु कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा मोदी सरकार के समय देश का संपूर्ण विकास हुआ है प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं को चलाकर गरीबों के उत्थान के लिए जो कार्य किया है। वह कोई सरकार नहीं कर सकती कार्यकर्ता भाजपा की नीतियों के प्रचार प्रसार के लिए भाजपा की पदयात्रा 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी और कहा कि सरकार की योजना को समाज के आखिरी पायदान पर खड़े हर व्यक्ति को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ गरीबों को मिलना चाहिए संगठन के कार्यकर्ताओं को यह जिम्मेदारी देता हूं कि समूह बनाकर हर ग्राम सभा, बूथ स्तर ,घर- घर जाकर मोदी जी की योजनाओं का संदेश पहुंचाएं जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमा शंकर मिश्र ने संबोधित करते हुए कहां के किसान मजदूर व्यापारी के स्वाभिमान की रक्षा के लिए हमारी सरकार संकल्पित है जिला महामंत्री कुलभूषण ने कहा ग्राम सभा में छह टोली बनाई गई है। टोली में कम से कम 25 लोग होंगे सभा का संचालन धौरहरा सांसद प्रतिनिधि मनोज वर्मा ने किया इस मौके पर अर्बन ऑपरेटिव बैंक की जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह, अवध क्षेत्र की संयोजक पटेल रेखा वर्मा, भाजपा अवध संयोजक श्याम किशोर अवस्थी, जिला मंत्री मनोज वर्मा मितौली, मंडल अध्यक्ष सुरेश चंद वर्मा, श्रीनगर प्रभारी सुशील त्रिवेदी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रामपाल यादव, ब्लॉक प्रमुख राजीव वर्मा, भाजपा नेता अवधेश कुमार उर्फ पप्पू , ठाकुर रंजीत कुमार सिंह सडिलवा, योगेंद्र वर्मा, लक्ष्मीनरायण पांडे, उत्तम अवस्थी मौजूद रहे।
– लखीमपुर से हसन जाज़िब आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।