मारपीट के मामले में बीचबचाव करना युवक को पड़ा भारी: चाकूबाजी में हुई मौत

वाराणसी- मामला कैण्ट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का हैं जहाँ दो युवकों के बीच मारपीट में बीचबचाव करना एक युवक को भारी पड़ गया। चाकूबाजी में बीच में पड़े उस युवक को एक आरोपी ने चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कैण्ट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज पांडेयपुर क्षेत्र में दो युवक मारपीट करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वो नशे में धुत थे। इसी बीच मारपीट कर रहे एक युवक ने चाकू निकाल लिया। वही अरविंद मौर्य नामक युवक यह मारपीट देख रहे थे और दोनों युवकों को बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया। दोनों को समझाने के बाद अरविंद मौर्य पास मे दुकान पर जाकर बैठ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट करने वाला एक युवक कुछ देर के बाद अरविंद के पास आया और उन्हें बुलाकर ले गया। पास की गली में ले जाकर उसने अरविंद को चाकू मार दिया और भाग निकला।
सूचना पर पहुंची कैण्ट पुलिस ने अरविंद को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया जहां हालात गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने अरविंद को मृत घोषित कर दिया।
वही मृतक युवक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। 5 साल पहले पिता की मृत्यु के बाद अरविंद जूते की दुकान पर काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। अरविंद को एक पुत्र और एक पुत्री है। मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ था। कैंट सीओ डॉ अनिल कुमार के अनुसार कैण्ट पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ जारी की है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।