मामा भांजी के रिश्ते को किया शर्मसार: दोनों ने की आत्महत्या, एक ही साथ हुई मौत

वाराणसी – सारनाथ थाना अंतर्गत मंगलवार की शाम 7:00 बजे प्रेम प्रसंग में इच्छा अनुसार किया गया आत्महत्या मृतक – ज्योति गौड़ 17 वर्षीय पुत्री सेँचु गौड़ हरि नगर कॉलोनी पहाड़िया के निवासी हैं । मृतक लड़के का नाम सूरज गौड़ 19 वर्षीय पुत्र राजनाथ सिंधोरा रोड थाना फूलपुर के निवासी हैं सूत्रों द्वारा जानकारी हुआ कि दोनों मामा भांजे का रिश्ता है आपस में काफी सालों से मिलन हुआ करता था दो दिनों पूर्व रविवार की शाम 4:00 बजे से लापता थे। लड़की के मां बाप तलाशते हुए थाने पर भी सूचना दिए ।

सूचना द्वारा लड़के के परिवार भी थाने सूचना दिया था।परंतु आज सारनाथ मैं किसी होटल में ठहरने के लिए गए थे जिसमें कि होटल वाले ने इनकार किया और दोनों रजामंदी से विषाक्त पदार्थ खा लिया जब इन सबका हालत खराब होने लगा मौके पर दुकानदार से
से पानी मांगा उसी जगह बेहोश हुए समीप के लोग फोर व्हीलर द्वारा पंडित दीनदयाल में ले आए यहां इलाज के दौरान दोनों एक साथ ही मौत हुआ लाने वाले का नाम आशीष कुमार जायसवाल पुत्र मोहनलाल जायसवाल घुरहूपुर मुनारी रोड के निवासी हैं इनका कहना है कि रिद्धि गारमेंट की दुकान है उसके ऊपर रूम बना है यह सब पूछें कि रूम खाली है उन्होंने इंकार किया फिर पानी की मांग करते ही गिर पड़े दोनों बेहोशी हालत में ही उपरोक्त व्यक्ति अपने फोर व्हीलर वाहन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में लाया जहां पर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

रिपोर्टर अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।