माधौगढ़ विधायक के घर पर तांडव करने वाले गिरफ्तार,लूटी गई बुलेट बरामद

उरई(जालौन) रविवार की शाम भाजपा के माधौगढ़ विधायक मूलचंद्र निरंजन के रामनगर स्थित घर में आधा दर्जन से अधिक अराजक तत्व घुसकर न केवल पथराव किया बल्कि विधायक आवास में रखी बुलट मोटर साइकिल लूट ले जाने में सफल हो गये थे। शाम के समय हुई हाई प्रोफाइल लूट की इस खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। तो थोड़ी ही देर में भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी भी विधायक आवास पर पहुंच गये थे। उक्त मामले में रात भर सक्रिय रही पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही लूटी गई बुलट मोटर साइकिल व हमलावरों द्वारा घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो को भी बरामद कर लिया। जबकि हमले में शामिल रहे आधा दर्जन लोगों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापामार कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी हुयी है।
मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम सात बजे के लगभग कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में भाजपा विधायक मूलचंद्र के आवास पर स्कार्पियों नंबर यूपी 78 बीसी 1343 पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक हमलावर पहुंचे जिन्होंने विधायक आवास पर पर पहुंचे जहां पर उन्होंने गाली गलौज, पथराव करते हुये बुलट मोटर साइकिल नंबर यूपी 92 एस 3001 को लूट ले जाने में सफल हो गये थे। घटना के समय माधौगढ़ विधायक मूलचंद्र निरंजन अपने आवास के समीप ही अपने मित्र के आवास में बैठे हुये थे। बाद में उक्त घटना की लिखित तहरीर अर्पित निरंजन ने दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 309/18 धारा 147, 148, 149, 395, 330, 504, 506, 427, 412 आईपीसी, 7 क्रिमनल लां अमेटमेंट के तहत उरई कोतवाली में दर्ज किया गया। इसी के साथ पुलिस ने घटना में नामजद आरोपी अभिषेक राजपूत, अनुराग राजपूत पुत्रगण स्व. हरगोविंद सिंह राजपूत निवासीगण रामनगर उरई व बेअंत सिंह पुत्र स्व. अतर सिंह निवासी झांसी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही विधायक आवास से लुटी गयी बुलट बाइक भी बरामद कर ली। घटना में शामिल रहे अन्य भागे आधा दर्जन आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी, सीओ सदर संतोष कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र द्विवेदी सहित भारी संख्या में पुलिस बल विधायक के घर पहुँच गए हैं और उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली। उक्त घटना के बाद मोहल्ले में भी दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

अभिषेक कुशवाहा जनपद जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।