माँ बेटी के मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा:एसएसपी ने इनाम देकर दी पुलिस को शाबासी

शामली/ झिंझाना- शामली कप्तान अजय कुमार के कुशल मार्ग नेतृत्व में एक महिला (50 वर्ष) व उसकी बेटी (23 वर्ष) के डबल-मर्डर की बेहद उलझी हुई जटिल गुत्थी को सुलझाकर केस का सफल अनावरण किया गया है और मुख्य अभियुक्त सहित कुल 02 शातिर अपराधियों की गिरफ़्तारी व मृतका बेटी के मोबाइल फ़ोन को बरामद किया गया है।।

बता दें 2/3 जनवरी की रात क़रीब 1 बजे यह घटना गठित हुई थी। अपराधियों ने हत्या करके दोनों लाशों को दो अलग-अलग बोरों में भरकर, और सिर पर ढो कर, गन्ने के खेत में छुपाने का प्रयास किया था।किन्तु रात के अंधेरे में कुछ लोगों के जागने की आहट पर ये उन लाशों को वहीं रास्ते पर ही फेंक कर भाग गये थे।

शामली टीम को एसपी शामली ने इस सराहनीय कार्य के लिए 20 हजार रूपये का पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया था जिसमे डॉ सुधीर नाम का व्यक्ति जो कि पशु डॉक्टर और ज़िला पंचायत सदस्य था,उसका संबंध मृतका से हो गया था। 5-6 साल तक संबंध बदस्तूर जारी रहे। और पिछले एक साल से जब मृतका के द्वारा शादी करने के लिए दबाव डाला जाने लगा और शादी न करने पर ब्लैक मेल करने लगी तो उसकी हत्या का ताना बाना बुन दिया गया। डॉ सुधीर ने बागपत निवासी अपने एक बेहद घनिष्ठ मित्र सुनील के साथ मिलकर माँ बेटी दोनों की हत्या कर डाली।

परन्तु, मामला पुलिस में आने पर तुरन्त शामली कप्तान अजय कुमार ने चार-चार टीमों को काम पर लगाया और पूरे इन्वेस्टीगेशन की कमान खुद ही थाम ली।5 दिनों के भीतर ही इस ब्लाइण्ड डबल मर्डर का राजफ़ाश करके हत्यारों को बेनक़ाब कर जेल की सलाखों के पीछे पहुँचा दिया गया। इस मामले में पुलिस की कार्यशैली और तत्परता को लेकर पूरे शामली जनपद में चर्चा बनी है।और सभी संभ्रान्त जनता ने पुलिस कप्तान अजय कुमार की कार्यशैली और नेतृत्व की भूरि भूरि प्रशंसा की है एक तरफ जहां लोग शामली पुलिस की तारीफ कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ थाना जिंझना के ग्रामीण भी इस खुलासे से संतुष्ठ नजर आ रहे है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।