महिला के दो लाख रूपये हुए चोरी

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर तिराहे पर बुधवार की दोपहर एक बजे साईकिल से बैंक से दो लाख रुपए निकाल कर ले जा रहे युवक का बैग चोरी हो गया जब वह एक दुकान पर पानी पीने लगा। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल में जुटी है।
बताया जाता है कि जितेंद्र पाल निवासी नूरपुर थाना सुरेरी जौनपुर जो बचपन से ही यही नानी के यहाँ रहता है । बुधवार को अपनी नानी हीरावती देवी निवासिनी कथौली थाना फूलपुर को लेकर एसबीआई पिंडरा आया था। पौने एक बजे वह नानी के खाते से निकले 2 लाख रुपए का रकम लेकर एक झोले में बैग को रखकर अकेले ही साईकिल से घर कथौली जा रहा था। घर से एक किमी दूर तिराहे पर मिठाई की दुकान पर रुका और बैग को चौकी पर रखकर पानी पीने लगा। इतने में जब पानी पीकर पलटा तो उसका बैग गायब हो गया। उसके बाद युवक चिल्लाने लगा।और फिर कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर मौके पर एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रताप सिंह व सीओ पिण्डरा सुरेन्द्र नाथ यादव, इंस्पेक्टर श्यामबाबू व चौकी इंचार्ज बाबतपुर मिर्जा रिजवान बेग भी मौके पर पहुच गये। घटना स्थल पहुचकर आसपास के लोगों और भुक्तभोगी से पूछताछ की।
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया।
युवक बचपन से ही अपने नानी के घर रहकर पढ़ाई करता है।
इंस्पेक्टर श्यामबाबू ने बताया कि आसपास व दुकानदार से पूछताछ से मामला संदिग्ध लग रहा है। लेकिन चोरी की रपट दर्ज करने के साथ जांच पड़ताल चल रही है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।