महिला की संदिग्ध हालत में मौत: मृतका के भाई ने दहेज के लिए बहन की हत्या का लगाया आरोप

आजमगढ़- कंधरापुर थाना क्षेत्र के मिरिया गांव में मंगलवार की सुबह एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए बहन की हत्या का आरोप लगाया है।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध कौतुक गांव निवासी बिहारी लाल जायसवाल की पुत्री 30 वर्षीय किरन की शादी 20 मई 2009 को मिरिया गांव निवासी संतोष जायसवाल के साथ हुई थी। उसके एक पुत्र व एक पुत्री हैं। परिजन का कहना है कि किरन कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। बताया गया की मंगलवार की भोर में बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई। वहीं मृत महिला के भाई सूरज जायसवाल ने आरोप लगाया कि दहेज में चार पहिया वाहन की मांग को लेकर ससुराल के लोग शादी के बाद से ही बहन को प्रताड़ित करते थे। मंगलवार की भोर में ससुराल के लोगों ने फोन कर बताया कि उसकी बहन की तबीयत खराब है। वे जब मौके पर पहुंचे तो उसकी बहन चारपाई पर मृत पड़ी थी। सिर में चोट लगने से खून बह रहा था। भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ तहरीर दी है। कंधरापुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर के आधार पर छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।