महंत नरेंद्र गिरी की मृत्यु की सीबीआई से जांच कराए योगी सरकार : जूना अखाड़ा

गाजियाबाद (वार्ता) – श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो-सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।
श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता एवं श्री दूधेश्वरनाथ मठ के श्रीमहंत नारायण गिरी ने यहां जारी बयान में कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की रहस्यमई मौत पूरे संत समाज के लिए बहुत बड़ा सदमा है और योगी आदित्यनाथ को इस मामले की जांच तुरंत सीबीआई को सौंपने चाहिए ताकि सच सबके की सामने आ सके।
उन्होंने कहा “सन्त समाज के लिये बहुत दुःख का विषय है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद् के अध्यक्ष श्रीमहन्त नरेन्द्र गिरि जी महाराज बाघम्बरी गद्दी प्रयागराज में उनके शव को संवेदनशील स्थिति मे मठ मे पाया गया। यह सन्त समाज की भारी क्षति है।”
श्रीमहन्त ने बयान में आगे कहा
“श्रीपंदशनाम जूना अखाड़ा के अन्तर्राष्ट्रीय संरक्षक श्रीमहन्त हरि गिरि जी महाराज, महामंत्री अखिल भारतीय अखाडा परिषद् अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहन्त प्रेम गिरि जी महाराज सहित जूना अखाड़ा के समस्त सन्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महन्त योगी आदित्यनाथ जी से निवेदन है कि महाराज श्री के प्रति जिसने भी षडयंत्र किया है इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए और सत्य सबके सामने लाया जाना चाहिए ताकि षडयंत्रकारी को सजा मिल सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।