मसूरी में कार खाई में गिरी:2 लोग हुए घायल

देहरादून- देर रात मसूरी देहरादून मार्ग पर चुनाखाला के पास एक कार यूके अनिंयत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।कार में फसे लोगो को पुलिस, फायर सर्विस और 108 के कर्मचारियों की मदद से खाई से रेस्क्यू कर निकाला गया और 108 की मदद से देहरादून मैक्स अस्पताल ले जाया गया जिसमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार घटना देर रात की है जब एक कार में सवार दो युवक मसूरी से देहरादून जा रहे थे तभी मसूरी देहरादून मार्ग पर चुनाखाला के पास अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगो द्वारा घटना की सूचना मसूरी पुलिस को दी जिसके बाद मसूरी पुलिस, फायर सर्विस और 108 एम्बूलेंस मौके पर पहुचे और अंधेरा होने के कारण करीब दो घंटे की मशक्कत के घायलोे को खाई से निकाला ओर अस्पताल भेजा गया। मसूरी पुलिस ने बताया की दोनो युवक देहरादून के रहने वाले है जिनका नाम गौरव उनियाल और मोहित थपलियाल बताया जा रहा है ।दुर्घटना की सूचना घायलो के परिवार को दे दी गई है।

रिपोर्ट : सुनील चौधरी देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।