मनचलों की युवती ने की चप्पलों से पिटाई

शाहजहांपुर – शाहजहाँपुर में राह चलते युवक एक महिला से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी युवती ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की राह चलते चप्पलों से पिटाई कर दी जिसका पिटाई करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रहा है युवक की चप्पलों से पिटाई होते देख आने जाने वालों का लगा ताता लग गया जहाँ पिटाई कर रही युवती का कुछ लोगों ने वीडियो बनाने की भी कोशिश की लेकिन आसपास खड़े लोग वीडियो बनाने का विरोध करने लगे फिलहाल युवती ने चप्पलों से पिटाई कर युवक को यह सबक सिखा दिया जिससे इस तरह आगे से कोई भी युवक राह चलते लड़कियों से छेड़छाड़ जैसे हरकत ना करनें की हिमाकत नहीं करेगा।

यह मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के भीड़ भाड़ इलाके का बताया जा रहा है। इसी भीड़ भाड़ वाली जगह से युवती अपने किसी काम से कहीं जा रही थी क्षेत्र का रहने वाला एक युवक राह चलते युवती से छेड़छाड़ करने लगा छेड़छाड़ से नाराज युवती ने दुकान के अंदर घुसे युवक को बुलाकर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी यह घटना लाल इमली चौराहे पर पेट्रोल पंप के पास की है।

अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।