भूसें से लदे पिकअप ने साईकिल सवार दो छात्रों को रौंदा:मौके पर मौत

आज़मगढ़- शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के खराट मोड़ के पास स्कूल से पढ़कर जा रहे दो छात्रों की पिकअप के चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस पहुंची और 108 नंबर एंबुलेंस से बरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां पर एक भी डॉक्टर नहीं थे। इसके बाद ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया रास्ते में जाते समय दो छात्रों की मौत हो गई।
बरदह थाना क्षेत्र के कृष्णा पब्लिक स्कूल से छुट्टी होने पर आनंद यादव 13 वर्ष पुत्र लालचंद यादव गांव रसूलपुर तुंगी व प्रीतम उर्फ मिथुन यादव 13 वर्ष पुत्र मंगला यादव दोनो साइकिल से अपने घर जा रहे थे कि तभी मार्टीनगंज की तरफ से तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी जिसपर भूसा भरा हुआ था बरदह की तरफ आ रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल सवार युवक बरदह से मार्टीनगंज की तरफ जा रहा था दोनों में अनियंत्रित होकर टक्कर हो गई तभी बगल से जा रहे दोनों छात्रों को पिकअप गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई। इसके बाद भागने के चक्कर मे पिकअप गाड़ी एक छात्र को कुचल दिया और एक बगल में जाकर गिरा वही मोटरसाइकिल सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना मिलने के बाद मौकेपर एसओ श्रीधर पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे और तीनों को 108 नंबर एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर कोई डॉक्टर नहीं होने के कारण ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख दोनो छात्रों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया जो जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई वही मोटरसाइकिल सवार युवक गोपाल गौड़ 18 पुत्र कमलेश गौड़ गांव भुलनडीह को जौनपुर सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया। मौके पर सूचना मिलते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक आनंद यादव 13 पुत्र लालचंद यादव माता पिता का एकलौता संतान था दो बहन में छोटा था पिता मुंबई रहता है। पूरे परिवार का रो- रो कर बुरा हाल है वहीं प्रीतम उर्फ मिथुन यादव 13 पुत्र मंगला यादव दो भाई एक बहन में सबसे छोटा सबसे बड़ी बहन है माता सरोजा देवी पिता मुंबई रहता है दोनों छात्र एक ही साथ पढ़ते थे कक्षा 8 के छात्र थे इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है दोनों की बहुत ही दर्दनाक मौत हुई है वहीं घायल गोपाल गौड़ 18 पुत्र कमलेश गौड़ कक्षा 11 का छात्र है जो स्थानीय क्षेत्र के फतुही गांव में पड़ता है।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।