बढ़ती महंगाई,बेरोजगारी, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ कॉंग्रेस का प्रदर्शन

पौड़ी गढ़वाल/ रिखणीखाल : उत्तराखंड में बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार ,बलात्कार की घटनाओं, किसानों की समस्याओं तथा हरिद्वार कुम्भ में हुए आर.टी.पी.सी.आर. टेस्ट महाघोटाले के मुद्दे को लेकर पर आज रिखणीखाल बाजार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

राष्टीय कांग्रेस महासचिव ज्योति रौतेला ओर ब्लाक अध्यक्ष प्रमोद रावत जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन के साथ सरकार का पुतला दहन किया गया । सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। ज्योति रौंतेला महासचिव राष्ट्रीय कांग्रेस ने कहा कि केंद्र ओर राज्य सरकार की नीतियां किसी काम की नहीं है, भाजपा सरकार ने देश ओर प्रदेश में महंगाई, पेट्रोल, डीजल, बेरोजगारी बढ़ गई है l हरिद्वार में कोरोना टेस्ट घोटाला किया गया है l उन्होंने कहा कि जो पार्टी महिलाओं ओर बेटी बचाओ स्लोगन देती हैं उसके ही विधायक ने महिला का उत्पीड़न किया ओर पार्टी कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही l

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष दीनबंधु बलोधी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र सिंह रावत,यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधान रबीन्द सिंह रावत विधानसभा के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सौरभ नेगी,क्षे.प.स अनिल रावत, रीना नेगी प्रधान भंयासू, दिनेश नेगी पूर्व प्रधान भंयासू, हीरा सिंह बिष्ट पूर्व प्रधान सिंनाला,सेवादल के विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र रावत, प्रधान लेकुली देवेन्द्र भाई, पूर्व क्षे.प.स जैन सिंह बिष्ट, पूर्व प्रधान गेड़ी देवेन्द्र बिष्ट तथ भयांसू,टकोली,सिरवाणा,सुन्द्रोली,की महिला मंगल दल की महिलाऐ उपस्थिति थी।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।