ब्लेड बाले तारों ने ले ली काले हिरण की जान

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कुत्तो के हमले से बचने के दौरान ब्लेड बाले तारो में फंस कर जख्मी हुये काले हिरण की मौत हो गई । वन विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के गांव सरोरी निवासी सुनील ने बताया की शनिवार की शाम छः सात कुत्तो का झुण्ड कही से काले हिरण को घेर लाया । कुत्तो से घिरे बेसुध हिरण को किसी तरह ग्रामीणों की मदद से बचाया और गांव में लेकर आये । हिरण के शरीर पर धारदार चीज के काफी गहरे जख्म मौजूद थे । गांव में लाने के कुछ समय बाद हिरण की मौत हो गई । ग्रामीण पूरी रात हिरण के शव को रखाये रहे । रविवार सुबह हिरण की मौत की खबर पुलिस को दी । पुलिस ने वन विभाग को मामले से अवगत कराया । मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम से ग्रामीणों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीएफओ आरपी सिंह के अनुसार, आज सुबह नर हिरण के शव की जानकारी मिली थी जिसकी उम्र लगभग डेढ़ साल है । पानी की तलाश में हिरण भटक कर क्षेत्र में आ गया होगा । कुत्तो के हमले से बचने के दौरान ब्लेड बाले तारो में फंस कर जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।