बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर सख्त हुए एसपी सिटी

*लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस फोर्स के साथ सड़कों पर उतरे एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह

सहारनपुर। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा लागू किये गये लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस अधीक्षक नगर राजेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ सड़कों पर नजर आये। उन्होने बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगो को घरों में रहने की नसीहत दी। इस दौरान उन्होने मास्क चैकिंग का अभियान भी चलाया और लोगो को मास्क लगाने के लिये जागरूक किया। बता दें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से रोजाना जनपद में कोरोना के नये मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, सैकडों लोगो की मौत जनपद में कोरोना से हो चुकी है। बावजूद इसके लोग लगातार लापरवाही करते नजर आ रहे है। सरकार के आदेशों का पालन कराने के लिए अधीक्षक नगर राजेश कुमार ने एक अभियान के तहत लोगो को नियमों का पालन करने की हिदायत दी ओर बेवजह सड़को पर घूम रहे लोगो को जमकर लताड़ा।
एस पी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सड़क पर जो आवागमन जारी है , इसकी वजह मेडिकल स्टोर ओर आवश्यक सेवाओ को दी गयी छूट है। कुछ आवश्यक समान की खरीदारी के लिए लोग घरों से बाहर है। यदि इनके अलावा कोई अनावश्यक रूप से कोई भी मिल रहा है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है ।पूरे शहर क्षेत्र में जगह-जगह इन्हें रोककर चेकिंग की जा रही है।

– सहारनपुर से मन्थन चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।