बेखौफ हो चुके बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक संचालक के ऊपर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

*बैंक संचालक की हालत गम्भीर

जौनपुर- जनपद में बेखौफ होकर बदमाश एक के बाद नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अभी कल देर शाम जनपद के नये एसपी को कार्यभार संभाला की बदमाशों ने नए एसपी को सलामी देते हुए बेखौफ बदमाशो ने एक बैंक संचालक पर ताबतोड़ गोलियां बरसाते हुए रूपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मौजूद जनता ने हिम्मत दिखाते हुए दो बदमाशो को पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। दिनदहाड़े इस वारदात में बैंक संचालक को तीन गोलियां लगी है। जहां उसकी हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी को रेफर कर दिया गया है। वही इस मामले पर एसपी सिटी डॉ अनिल कुमार पाण्डेय ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणो के सहयोग से पुलिस ने दो बदमाशो को गिरफ्तार करने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। उधर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और घटना के विरोध में आक्रोशित जनता ने चक्का जाम करके जमकर प्रदर्शन किया।
मिली जानकारी के मुताबिक अमिलिया गांव के निवासी अखिलेश यादव 32 वर्ष यूनियन बैंक आफ इंडिया के बंग्राकी शाखा को चलाता है। रोज की तरह आज भी वह 9 बजे के आसपास वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहा था। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और लूट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोली मार दी और वहां रखी नगदी लेकर बनस्पति पुल से नियार वाराणसी की ओर भागने लगे। गोली लगने की शोर सुनकर मौकेपर मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा किया और बड़वा गांव के पास दो बदमाशों को पकड़ लिया। और वही बदमाशों की जबरदस्त पिटाई भी की। पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद भीड़ के डर से बदमाशों को एक रुम में बंद कर दिया। बाद में ग्रामीण को समझाने बुझाने के बाद बदमाशों को अपने साथ ले गई।
वही पकड़े गये दोनों बदमाशों के उपर थाना फूलपुर,जन्सा जनपद वाराणसी व थाना मड़ियाहूं जौनपुर में कई मुकदमें पंजीकृत हैं।
वही गिरफ्तार अभियुक्तों में राजन राजभर उर्फ बदकू पुत्र बलराम राजभर निवासी हरसोस थाना जन्सा जिला वाराणसी। 2. अरविन्द राजभर उर्फ मगनू राजभर पुत्र स्व0 मेवालाल राजभर निवासी जयरामपुर थाना मड़ियाहूं जौनपुर का निवासी है वही फरार अभियुक्त का नाम कुन्दन यादव निवासी मुर्दहा थाना चोलापुर जनपद वाराणसी हैं वही पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा दोनों शातिर अपराधियों को पकड़ने में सराहनीय भूमिका के लिए उ0नि0 विजय शंकर सिंह को 5000/- रु0 एवं पुलिस का सहयोग करने वाले जनता के लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।