बीरभानपुर नहर के पास 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का मिला शव

वाराणसी/रोहनिया- रोहनियां राजातालाब कचनार निवासी 65 वर्षीय छन्नू गौड़ ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या,किया।
बता दें कि मृतक छन्नू गौड़ का शव बीरभानपुर नहर के पास पड़ा मिला वही गांव वाले शव को देख कर इनकी पहचान छन्नू गौड़ रूप में किया वही गांव वालों ने उनके परिवार को सूचना दिए तथा मौके पर रोहनियां पुलिस भी पहुंची वहीं शव को कब्जे में लेकर रोहनिया पुलिस ने मृतक के पास से कुछ सामान भी मिला जिसमे पानी की खाली बोतल जहरीला पदार्थ भी मिले पुलिस वालों का शक है कि मृतक छन्नू गौड जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या किया है।।
वहीं मृतक छन्नू गौड़ के परिवार वाले का कहना है कि सुबह लगभग 4:30 बजे मृतक छन्नू टहलने के लिए निकले थे तभी उनको गांव वाले से सूचना मिली छन्नू का शव नहर के पास है तभी घर में सुनते ही कोहराम मच गया वही घर वाले का यह भी कहना है कि मृतक आत्महत्या नहीं किया है बल्कि उनको हार्ट अटैक से इनकी मौत हुई है।।
वहीं राजातालाब चौकी इंचार्ज का कहना है कि मृतक छन्नू गौड़ कुछ चिचड़ापन का था
और वह कुछ दिन से अपने परिवार से नाराज होकर आत्महत्या करने को मजबूर हुआ।।
वहीं मृतक राजगीर का कार्य करता था मृतक की पत्नी का नाम घांती देवी हैं मृतक छन्नू गौड़ तीन भाइयों में सबसे छोटा था मृतक छन्नू को तीन लड़के और एक लड़की है।।
वहीं रोहनियां पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई किया जाएगा।

रिपोर्ट-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।