बीजेपी सरकार मे देश का भविष्य, दर-दर की खा रहा ठोकर :वसीम

भदोही। रोजगार नहीं तो सरकार नहीं सत्याग्रह कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को भदोही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व मे अपना पड़ाव कुसौडा में नौजवानों से हस्ताक्षर करवा कर अपने सत्याग्रह के लिए समर्थन जुटाया।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव वसीम अंसारी ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है उनका हर वादा जुमला साबित हुआ। आज पेट्रोल अपने उच्चतम स्तर पर बिक रहा है भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। सीमा पर रोज जवान शहीद हो रहे हैं। श्री अंसारी ने कहा देश के नौजवानो को रोजगार देने के बजाय जाति और धर्म में बांटने की राजनीति हो रही है। कहा देश का नौजवान जाग चुका है 2 करोड़ युवाओं को प्रत्येक वर्ष रोजगार देने वाले वादे पर युवाओं ने वोट दिया था आज युवा अपने आपको छला हुआ महसूस कर रहे हैं। नौजवान के साथ-साथ देश का किसान भी अपनी फसलों के उचित मूल्य के लिए दर ब दर भटक रहा है। लागत मूल्य का डेढ़ गुना देने का वादा किया था मोदी सरकार ने परंतु आज किसान भी अपने आपको छला हुआ महसूस कर रहा है। श्री अंसारी ने कहा देश का किसान और नौजवान संकल्प ले चुका है 2019 में मोदी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए ।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को मुद्दा बनाकर देश की सत्ता में आसीन होने वाले मोदी सरकार महिलाओं की अस्मिता की सुरक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है। देश में बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। मोदी जी के कारपोरेट जगत के मित्र हिंदुस्तान का पैसा लेकर फरार हैं और देश की जनता अपने पैसे के लिए आज भी बैंक की लाइनों में लगी हुई है। कहा जनता इसका माकूल जवाब 2019 में देगी।
इस अवसर पर मुख्य रुप से पंडित दीनानाथ दुबे ,राजबहादुर सिंह, राजेश यादव ,रामरक्षा मौर्य ,रवि यादव, वि्भम शुक्ला ,मनोज नारायण, गुड्डू गौतम, अभिषेक दुबे ,सूरज गौतम, रोहित उपाध्याय ,खुर्शीद अली, मोहम्मद इलियास ,संजय जायसवाल ,बकरीदू भाई ,संजय यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।
पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।