बिना परमीशन के रामलीला उस पर रामलीला की जगह रासलीला

बरेली- शीशगढ़ कस्बे में बिना एसडीएम की अनुमति के निकाल ली गयी राम बारात।अब रामलीला की जगह मंच पर रासलीला करायी जा रही है जिसमे जमकर अश्लील डांस परोसा जा रहा है जो कि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।इस अश्लील डांस का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

बता दे कि शीशगढ रामलीला मेले का विवाद हाइकोर्ट पहुंच गया है।जिससे दोनों गुटों में है तनाव।
शीशगढ़ कस्बे में लगने बाले श्री रामलीला मेले के विवाद अब उच्च न्यायालय तक पहुंच गया है उच्च न्यायालय में मामला विचाराधीन होने के बाद भी आज बिना प्रशासन की अनुमति के ही राम बारात निकाल ली गयी इस रामबारात में पुलिस बल भी मौजूद रहा ।
शीशगढ़ कस्बे में परम्परागत राम लीला मेले का आयोजन काफी समय से किया जाता है रामलीला मेला कमेटी गिरधरपुर शीशगढ़ के तत्वाधान में पिछले कई वर्षों से श्री राम लीला मेले का आयोजन किया जाता रहा है रामलीला मेला कमेटी गिरधरपुर शीशगढ़ रजिस्टर्ड कमेटी है लेकिन इस बार 2 अन्य नए दावेदार भी मेले के आयोजन के लिए आवेदन किए है जिनकी कमेटी अभी तक रजिस्टर्ड नही हो सकी है। अभी तक तहसील प्रशासन द्वारा किसी को राम लीला मेले की अनुमति नही दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।