बिजली विभाग बंद मीटर के बहाने सरकार का खजाना भरने में जुटा:ललित दवे

राजस्थान-पाली|गत दिनों से बिजली विभाग आम लोगो को और काश्तकारों से अपनी जेबें भरने में लगा है। मंमुताबित नोटिस भेजे जा रहे आम जनता इससे परेशान हो रही है।
दरहसल विभाग बिजली बिल के साथ एक अतिरिक्त पेपर (नोटिस) भेजता है जिसमे बताया जाता है कि आपका मीटर कुछ सालों पहले बंद पड़ा था तो उसकी ये वसूली है जो आपको बिजली बिल के साथ अनिवार्य रूप से भरनी है।

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना के प्रदेश महामंत्री ललित दवे ने कहा कि गहलोत सरकार फंड न होने की स्थिति में भी बड़ी बड़ी लुभावनी घोषणाए कर दी जिसके फलस्वरूप बेरोजगारों को 1000 से बढ़ाकर 3500 रुपये प्रति माह पेंशन देने एवम किसानों के कर्जमाफी की चुनौती को देख एन केन तरीको से गहलोत सरकार गरीबो एवम बीपीएल परिवारों का शोषण कर रही है।
अपनी योजनाए पूर्ण करने के लिए गरीबो का गला घोंट रही है गहलोत सरकार।
इसके अतिरिक्त दवे ने एक स्थानीय समस्या का जिक्र करते हुए बताया कि बिजली बिल 20000 हजार का और वह जाकर जांच करने पर पता चलता है बकाया 8000 ही है इसके लिए पहले सादरी aen से मिलो फिर वो आपको सेटेलमेंट के देसूरी exn के पास भेजेंगे आम जनता इस तरह उलझ के रह गई है कल मेने सादरी aen और देसूरी xen पूनम सिंह राठौड़ से मुलाकात कर इस परेशानी से जनता को मुक्ति दिलाने का आग्रह किया aen ने बताया कि कई बार घरो के मीटर बंद हो जाते जिसके लिए 5 साल में 1 बार ऑडिट होती है और उसमें हम बकाया राशि निकलते है और आम आदमी को भी हम ज्यादा ज्यादा राहत दिलाने का प्रयत्न करते है।
—————————————-
दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।