बिजली का कनेक्शन बनाते समय पोल से गिरने प्राइवेट लाइनमैन की मौत

बडागावॅ /वाराणसी- बडागावॅ थाना क्षेत्र के काजीसराय(लूच्चेपुर) के पास एक प्राइवेट उपभोक्ता का कनेक्शन सही करते समय पोल से हाथ छूटने से प्राइवेट लाइनमैन कि बिजली के पोल से गिरने से मौके पर ही मौत हो गयी।
बडागावॅ थाना क्षेत्र के काजीसराय बाजार (लूच्चेपुर)मे शाम 5:30 बजे बिजली ठीक करते समय पोल से हाथ छूटने से कोइराजपुर गांव निवासी प्राइवेट लाइनमैन मनोज कुमार 22 वर्ष पुत्र सीताराम की पोल से गिरने से ही मौके पर मौत हो गयी। सीता राम मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है।घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण का आरोप है कि जिस समय मनोज कुमार लाइन सही कर रहा था कि उसका पोल से हाथ छूट गया। प्राइवेट लाइनमैन मनोज की बिजली के पोल से गिरने से मौके पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली ठीक करते समय लाइनमैन सेफ्टी बेल्ट भी नही लगाया था ।अगर सेफ्टी बेल्ट लगाया होता तो इस तरह की घटना नही होता । ग्रामीणों ने घायल लाइनमैन को हरहुआ स्थित प्राइवेट हास्पिटल ले गये जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।बडागावॅ पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पी एम के लिए भेज दिया । मृत मनोज पाँच भाइयों मे चौथे नःपर था। और अभी वह अविवाहित था।
मनोज कुमार काफी मिलनसार प्रवित्ति का था जिसके चलते वह हर किसी के दिल मे अपनी जगह बना लिया था और उसके मृत होने खबर मिलते ही बड़ागाँव थाने में क्षेत्रीय लोगो की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई । वही पर माँ उर्मिला देवी का रोते रोते बुरा हाल हो गया।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।