बाइक सवार बृद्ध की ट्रक से कुचलने से मौत:क्षतिग्रस्त पटरी को लेकर दिखा आक्रोश

वाराणसी/ पिंडरा -फूलपुर थाने के सामने बने स्पीड ब्रेकर से बचने के लिए सड़क की पटरी पर उतरे बाइक सवार के अंसतुलित होकर गिरने से उस पर बैठे 70 वर्षीय बृद्ध की ट्रक से कुचलने से मौके पर मौत हो गई। घटना शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे की है।
वही मौके पर उपस्थित लोगों ने ऊंचे बने स्पीड ब्रेकर और क्षतिग्रस्त सड़क की पटरी को लेकर आक्रोश दिखा और पुलिस से आपत्ति भी दर्ज कराई।
बताया जाता है कि इसी थाना क्षेत्र के देवापुर (करखियाव) निवासी शोभनाथ पांडेय अपने पौत्र अनमोल पांडेय 23 वर्ष के साथ बाइक पर बैठक कर शनिवार को सुबह नेवादा स्थित अपने रिश्तेदार के यहाँ आयोजित अखण्ड रामायण पाठ के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।फूलपुर थाने के सामने बने ब्रेकर से बचने के लिए वह उसी के किनारे पटरी से होते हुए सड़क पर चढ़ने की कोशिश करने लगा।तभी पटरी क्षतिग्रस्त होने के चलते वह फिसल गया।जिसके चलते सवार बृद्ध शोभनाथ सड़क पर गिरे तभी पीछे से आ रही ट्रक ने कुचल दिया।जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही घटना के बाद भाग रही ट्रक बाजार के बाहर एक ढाबे के पास खड़ी मिली।जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया लेकिन ड्राइवर फरार हो गया। वही बाइक चला रहे अनमोल को खरोच मात्र आयी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया।
वही घटना को लेकर मौके पर पहुचे ग्रामीणों में खराब सड़क व पटरी को लेकर आक्रोश भी दिखा।
सबसे अधिक विडम्बना रही कि पुलिस घटना की जानकारी होने के 20 मिनट बाद मौके पर पहुची। जबकि घटना थाने के गेट से मात्र 10 मीटर दूरी पर घटी।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।