सभासद का प्रयास: प्राथमिक विद्यालय के सामने 20 हॉर्स पावर का ट्यूबवेल हुआ पास

भदोही- नगर पालिका परिषद के वार्ड संख्या 25 में मोहल्ला जमुन्द कोट बाडा में स्थित प्राथमिक विद्यालय भदोही के सामने 20 हॉर्स पावर का ट्यूबवेल पास हुआ है। जिस पर कार्य शुरु कराने के लिए वार्ड के सभासद ग़ुलाम हुसैन संजरी के साथ कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियंता व नगर पालिका परिषद के अवर अभियंता ने स्थलीय निरीक्षण किया।
इस दौरान सीनियर सभासद गुलाम हुसैन संजरी ने बताया कि गांधी मैदान में लगा 40 हाॅर्स पावर का ट्यूबवेल लगभग 3 साल से खराब हो चुका है। जो नगरवासियों को जलापूर्ति करने में सहयोग नही दे रहा है। नगरवासियों को पेयजल समस्या से न जुझना पड़े। जिसको ध्यान में रख मोहल्ला कोट बाड़ा स्थित प्रार्थमिक विद्यालय के पास 20 हॉर्स पावर के ट्यूबवेल लगाए जा रहे है। वहीं कार्यदायी संस्था ने स्थलीय निरीक्षण के दौरान कहा कि बहुत जल्द ही निर्माण कार्य शुरु करा लिया जाएगा। इससे पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल द्वारा विधिवत शिलान्यास किया जाएगा। 15 दिन के अंदर उसे मेंन पाइप लाइन में जोड़ दिया जाएगा। वहीं श्री संजरी ने नगर में पेयजल की समस्या से पालिकाध्यक्ष को अवगत कराते हुए समस्या को समाप्त करने की योजना बनाई। इस बावत श्री संजरी ने कहा कि इस ट्यूबवेल से कोट बाड़ा जमुन्द पचभैया गोरियाना मालिकाना अम्बर नीम बौलिया बाजार सलाबत खान रामसहयपुर नूरखापुर आलमपुर नई बस्ती जलालपुर चौरी रोड अहमद गंज पश्चिम तरफ कजियाना कटरा बाजार आदि मोहल्लों में मांग से ज्यादा पेय जल की आपूर्ति की जाएगी। श्री संजरी ने कहा नगर में हो रही पेयजल की समस्या से निजात दिलाने के लिए इसी तरह जगह को चिह्नित कर ट्यूबवेल लगवाने के कार्य किया जाएगा ताकि लोगो को पानी की समस्या से जूझना न पड़े।

भदोही से आफ़ताब अंसारी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।