बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली: लूटे 10 हजार रुपये

हरिद्वार/रुड़की- हरिद्वार जिले के रुड़की में बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर दस हजार रुपए की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

रुड़की: क्षेत्र के सिविल अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब कुछ पुलिसकर्मी एक घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे. घायल युवक को लक्सर के भुरना में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट कर गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

दरअसल, नारसन कला निवासी शिवम धारीवाल जो फाइनेंस का काम करता है. हर रोज की तरह शिवम पैसों के कलेक्शन के लिए निकला था, शिवम के मुताबिक, जब वह लक्सर से कलेक्शन के पैसे लेकर लौट रहा था. इसी दौरान भुरना के पास एक बाइक पर तीन नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया. जिसके बाद तमंचे के बल पर उससे करीब 10 हजार रुपये लूट लिये गए और उसके पैर पर गोली मारकर फरार हो गए. घायल शिवम किसी तरह पास की पुलिस चौकी पहुंचा. जहां से पुलिसकर्मी उसे इलाज के लिए रुड़की सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों द्वारा घायल का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।