बसपा नेता व उनके भांजे को दिनदहाड़े उनके ऑफिस में घुसकर गोली मारी:दोनों की मौत

बिजनौर- उत्तरप्रदेश से इस समय बड़ी ख़बर आ रही है। बिजनौर में बसपा नेता और उसके भांजे की ऑफिस में घुसकर गोली मारने की सूचना आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, नजीबाबाद बसपा के विधानसभा प्रभारी हाजी एहसान को दिनदहाड़े उनके ऑफिस में घुसकर गोली मारी गई है। थाना नजीबाबाद शहर का मामला।

अचानक हुई अंधाधुंध फायरिंग में ऑफिस में बैठे भांजे की भी गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। आपको बतादें अभी हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों के बाद कई जगह हत्या की खबरें आईं हैं।उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के नजीबाबाद में अज्ञात बदमाशों ने BSP नेता हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर की हत्या। वही उनकी पार्टी के लोग अपने आक्रोश को मौन करने से रोक नहीं पा रहे हैं। उनका कहना है कि जनता से मौन ब्रत धारण करके बैठे रहो BJP का हाथ, सबका विनास ऐसे ही 5 साल जारी रहेंगे।

जहां हाल ही में अमेठी बीजेपी कार्यकर्ता की हुई हत्या के बाद बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी पहुंचकर अर्थी को कांधा दिया था। बताया जा रहा है। बीजेपी के सत्ता में आने के बाद दबंगों की दबंगई ने लोगो के दिल में दहशत फैलाने की कोशिशें की है। लोगों का मानना है अगर बीजेपी सरकार अपने समर्थकों के गलत कारनामो पर कार्यवाही शुरू करने की प्रक्रिया करें तो क्राइम कम हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।