बर्रा नहर पर हुए संदीप हत्याकांड का खुलासा ! अवैध संबंधो के चलते हुई हत्या

कानपुर- बर्रा नहर के पास मिली संदीप की लाश के पीछे अबैध संबंधों की कहानी सामने आई है। पुलिस ने इस हत्याकांड का आखिर खुलासा कर ही दिया।
जानकारी के अनुसार घाटमपुर निवासी संदीप की प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी लूट के बाद निर्मम हत्या। सूत्रों के मुताबिक नेहा सिंह पत्नी रणवीर सिंह कानपुर-देहात से थे संदीप के अवैध संबंध।
बताया जाता है कि संदीप ने बना रखा था प्रेमिका का अश्लील एमएमएस और करता था ब्लैकमेल। जब महिला ने संदीप से मिलने से इनकार किया तब वीडियो वायरल करने की संदीप धमकी देता था। महिला के 2 अन्य प्रेमियों ने संदीप को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था जिसके बाद संदीप की हत्या को अंजाम दिया गया। 2 अन्य प्रेमियों के साथ मिलकर प्रेमिका ने संदीप की गर्दन रेती थी फिर शव को बोरे में भरा।हत्या के बाद संदीप के शव को पहनाए कपड़ें और शव को बर्रा नहर में फेंका।
एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने प्रेमिका और उसके साथियों को किया गिरफ्तार।सुनियोजित तरह से घटना को अंजाम दिया गया। एसएसपी वर्कआउट करने वाली टीम को रिवॉर्ड देंगे
रिपोर्ट- कानपुर से आकाश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।