बदमाशो ने दिनदहाड़े किया पीडब्लूडी के जेई का अपहरण

जौनपुर- जिले के पुलिस कप्तान आशीष तिवारी क्राइम कन्ट्रोल करने के लिए वीट पुलिसिंग से लेकर इंटरनेट तक का इस्तेमाल कर रहे है। वही बेखौफ बदमाश अपने कार्यो को अंजाम दे रहे है। अभी खुटहन काण्ड की गुत्थी सुलझी नही थी इसी बीच आज दिन दहाड़े बदमाशो ने पीडब्लूडी के जूनियर इंजीनियर का अपहरण डाक बंगले के पास से करके पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाई दो घंटे के भीतर ही जूनियर इंजीनियर को सही सलामत खुटहन रोड़ पर स्थित मल्हनी प्लांट से बरामद कर लिया है। घटना के पीछे टेण्डर मैनेजमेंट का मामला सामने आया है।
मिली जानकारी के अनुसार गांजीपुर जिले के मूल निवासी पंकज सिंह यादव जिले के प्रांतीय खण्ड में जूनियर इंजीनियर पद पर तैनात है। आज दिन में करीब दो बजे वे लाइनबाजार थाना क्षेत्र के डाक बंगले के पास स्थित सरकारी आवास में मौजूद थे। इसी बीच चार लोग स्कार्पियों से उनके घर पहुंचकर पैसे के लेन देन को लेकर विवाद होने लगा। जूनियर इंजीनियर ने घर के अंदर बाल बच्चो की मौजूदगी बताते हुए आवाज कम करने को कहा तो बदमाशो ने घर के बाहर बात करने के लिए बुलाया जैसे ही पंकज घर से बाहर आये तो बदमाशो ने उन्हे जबरदस्ती स्कार्पियों गाड़ी में बैठाकर तेजी से भाग निकले। पत्नि ने पति के अपहरण होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी जिसका परिणाम रहा कि दो घंटे के भीतर ही पुलिस ने पंकज को अपहरणकर्ताओ के चंगुल से छुड़ाकर लाइनबाजार थाने ले जाकर जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले का खुलासा नही किया है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।