बजाज शुगर प्रबंध तंत्र के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग

नागल/ सहारनपुर- गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं किए जाने से क्षुब्ध होकर एक किसान ने देश के गृहमंत्री, मुख्यमंत्री एवं थानाध्यक्ष को तहरीर देकर मिल मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है ।

सतीश कुमार पुत्र रुल्हा सिंह निवासी ग्राम आमकी दीपचंदपुर थाना नागल ने गांगनोली स्थित बजाज हिंदुस्तान शुगर यूनिट के मालिकान कुशाग्र बजाज पुत्र शिशिर बजाज, एमडी अपूर्व बजाज पुत्र शिशिर बजाज निदेशक एवं शिशिर बजाज पुत्र जमुनालाल बजाज सीएमडी के विरुद्ध गन्ना किसानों का धन कंपनी एक्ट, शुगर केन एक्ट तथा समय-समय पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों की अवहेलना करते हुए निजी स्वार्थ के लिए गन्ना किसानों का गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं किया तथा पिछले गन्ना सत्र का बकाया और इस वर्ष के नए सत्र का अभी तक एक पैसे का भुगतान नहीं करने पर आशंका जताई कि कहीं बजाज बंधु अपने रसूखों का फायदा उठाते हुए किसानों का पैसा लेकर देश छोड़कर विदेश में न भाग जाए अतः सरकार उनका पासपोर्ट जब्त कर लुक आउट नोटिस जारी कर उचित कानूनी कार्रवाई करें । इस संबंध में किसान सतीश कुमार ने थानाध्यक्ष नागल हरीश कुमार राजपूत को तहरीर देकर एवं देश के गृहमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री ,गन्ना मन्त्री उत्तर प्रदेश, गन्ना सचिव, गन्ना उपायुक्त उत्तर प्रदेश, जिला गन्ना अधिकारी सहारनपुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर को रजिस्ट्री के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।