बंद कार में ट्रैवेल व्यवसायी का शव पाए जाने पर फैली सनसनी

आजमगढ़- शहर के लछिरामपुर के पास शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे बंद कार में 25 वर्षीय ट्रैवेल व्यवसायी का शव पाए जाने पर सनसनी फैल गई। खुद की कार में लहलुहान पड़े युवक को लोगों ने कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला और जिंदा होने की उम्मीद पर उसे जिला अस्पताल भेजा,जहां पहुंचते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की गोली मार कर हत्या कर दिया जाना बताया जा रहा है।
शहर की सीमा से सटे लक्षिरामपुर गांव स्थित संतुष्टि माडल शाप के पास सड़क किनारे शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे खड़ी स्वीफ्ट डिजायर कार में कुछ लोगों ने एक युवक को लुढ़का देखा। कार का गेट अंदर से लाक था। इस पर कार का शीशा तोड़ा,तो पाया कि युवक खून से लथपथ है, उसके सिर और सीने में गोली लगी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। उसे जिंदा होने की उम्मीद पर पुलिस ने पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित जिला अस्पताल में भेजा,जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही सीओ सीटी इलामारन जी जिला अस्पताल पहुंचे। कार के नंबर के आधार पर मृत युवक की शिनाख्त लक्षिरामपुर के बगल में ही देवखरी गांव निवासी उज्जवल सिंह पुत्र राघवेंद्र सिंह के रूप में की गई। सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे पिता ने शव की शिनाख्त की और बताया कि जिस कार में शव पाया गया है,वह कार भी उन्हीं की है।
एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो चुकी है। अभी इस संबंध में परिजनों से तहरीर का इंतजार है। बहरहाल गोली मार कर हत्या किए जाने की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।