फिर थाने में ही हो गयी मारपीट

मुज़फ्फरनगर /खतौली -मुजफ्फरनगर के खतौली थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब लेनदेन के विवाद के बाद थाने पहुंचे दो पक्ष थाने के अंदर ही एक दूसरे से भिड़ गए और थाने के अंदर ही एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे थाने के अंदर अचानक हुई मारपीट से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल दोनों पक्षों को अलग- अलग करते हुए मारपीट कर रहे लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया वही इस पूरी घटना के दौरान खतौली से बसपा के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा इलाज के लिए खतौली सीएचसी में भर्ती कराया गया खतौली पुलिस अब इस पूरे मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के खतौली थाना क्षेत्र के मौहल्ला लाल मोहम्मद का है जहां दो पक्षों के बीच लेनदेन को लेकर फैसला चल रहा था फैसले के दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया देखते ही देखते विवाद के बाद दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट शुरू हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा।

थाने पहुंचे दोनों ही पक्ष एक बार फिर पुलिस के सामने ही आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई अचानक हुई मारपीट से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल मारपीट कर रहे लोगों को अलग कर लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है तो वहीं घायलों को उपचार के लिए खतौली सी एच सी में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है की इस पूरी घटना के दौरान खतौली से बसपा के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए खतौली सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया।

वहीं अब इस पूरे मामले पर पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।