चन्द्रशेखर फाउंडेशन द्वारा गौरी प्रिया राय के जन्मदिन पर पौधारोपण

वाराणसी – आज डॉ. सीमा राय जी की सुपुत्री गौरी प्रिया राय जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर राजदरी देवदरी रिसॉर्ट नौगढ़, चकिया,जनपद चंदौली,उत्तर प्रदेश में गौरी प्रिया राय जी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए 51 छायादार व फलदार पौधा रोपित किया गया। विदित हो कि चन्द्रशेखर फाउंडेशन द्वारा जन्मदिन के अवसर पर पौधारोपण अभियान पूरे देश मे चलाया जा रहा है उसी क्रम में गौरी प्रिया राय के जन्मदिन पर पौधारोपण किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि प्रभु जायसवाल जी ग्राम प्रधान बाघी नौगढ़, विशिष्ठ अतिथि राजदारी रिसार्ट के निदेशक दिग्विजय सिंह जी अध्यक्षता सत्यनारायण यादव, संचालन मनीष जायसवाल जी। सूर्यदेव पांडेय बाबुल जी ने कहा कि आने वाले समय में भारत के कोने कोने इस अभियान को चलाया जाएगा । सभी का धन्यवाद आभार व्यक्त करते हुए ।
चन्द्रशेखर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने कहा कि जन्मदिन पर पौधारोपण का अभियान से जन जन को जोड़ने के लिए चंद्रशेखर फाउंडेशन के हर एक पदाधिकारी सक्रिय रूप से भूमिका निभा रहे है जिसमें आम जन मानस का अपार जनसहयोग मिल रहा है। पौधारोपण में मुख्यरूप से प्रभु जायसवाल जी प्रधान बाघी नौगढ़, सत्यनारायण यादव(जिला अध्यक्ष), मनीष जायसवाल, राजदारी रिसार्ट के निदेशक दिग्विजय सिंह जी, सूर्यदेव पांडेय जिला महासचिव सोनभद्र चन्द्रशेखर फाउंडेशन, जितेंद्र यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।