फर्जी रेल राज्य मंत्री के प्रतिनिधि का ऑडियो वायरल:हरकत में आई पुलिस

गाजीपुर – पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो मामले में जनपद पुलिस पूरी तरह से हरकत में नजर आ रही है। इस मामले में तत्कालीन थाना अध्यक्ष रेवतीपुर रामबहादुर चौधरी की तहरीर पर एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। वायरल हो रहे ऑडियो में कोई शख्स खुद को रेल राज्य मंत्री का प्रतिनिधि सिद्धार्थ राय बताते हुए थानाध्यक्ष रेवतीपुर से कोई गाड़ी छोड़ने की बात कह रहा है।
ऑडियो वायरल होते ही अंतिम विकल्प न्यूज ने रेल राज्य मंत्री के निजी सचिव सिद्धार्थ राय से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह ऑडियो हमने भी सुना है और किसी ने मेरे नाम का दुरूपयोग किया है। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।
वहीं पुलिस कप्तान सोमेन वर्मा ने इस प्रकरण में बताया कि आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है और शीघ्र ही सफलता हासिल होगी।
मालूम हो कि पिछले एक-दो दिन से इस संदर्भ में दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
सूत्रों की माने तो यह ऑडियो हिस्ट्रीशीटर दया राय से ताल्लुक रखता है, जो अपने लड़के की पकड़ी गई गाड़ी को छुड़वाने के लिए फर्जी तरीके से सिद्धार्थ राय के नाम से एसओ को फोन किया अथवा करवाया है। ऑडियो में भी दया राय के लड़के की गाड़ी छोड़ने की बात कही जा रही है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गाजीपुर से प्रदीप दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।