फतेहगंज व मीरगंज के पत्रकारों को सम्मानित कर वितरित किए प्रेस क्लब सदस्यता कार्ड

उपजा प्रेस क्लब, बरेली में विलय हुई फतेहगंज व मीरगंज तहसील इकाई को कार्यकारिणी द्वारा सम्मानित कर दिए गए प्रेस क्लब सदस्यता कार्ड

बरेली – नावल्टी चौराहा स्थित उपजा प्रेस क्लब बरेली द्वारा शुक्रवार को प्रेस क्लब प्रांगण में उपजा प्रेस क्लब बरेली में विलय हुई फतेहगंज व मीरगंज तहसील इकाई को कार्यकारिणी द्वारा सम्मानित कर प्रेस क्लब सदस्यता कार्ड प्रदान किए गए ! विदित है कि 23 फरवरी को फतेहगंज व मीरगंज तहसील इकाई के सभी पत्रकारों ने उपजा प्रेस क्लब बरेली की सदस्यता प्राप्त की थी, जिसके तहत आज उन सभी 30 पत्रकारों को उपजा प्रेस क्लब, बरेली प्रांगण में बुलाकर सम्मानित करने के साथ-साथ सभी को प्रेस क्लब सदस्यता कार्ड भी प्रदान किए गए !

इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष पवन सक्सेना ने फतेहगंज व मीरगंज तहसील इकाई के सभी पत्रकारों को बधाई देते हुए पत्रकारिता के विषय पर प्रकाश डाला एवं कहा कि प्रेस क्लब सभी पत्रकारों, छायाकारों व उनके परिवार जनों के हितों को कार्यान्वित करने हेतु वचनबद्ध है ! उन्होंने पत्रकारों को एकजुटता के साथ – साथ समाज के सरोकारों पर भी कार्य करने के लिए प्रेरित किया !

प्रेस क्लब के महामंत्री धर्मेंद्र सिंह ने भी सभी सदस्यों को बधाई प्रदान की एवं प्रेस क्लब से जुड़ने के लिए आभार भी प्रकट किया ! प्रेस क्लब सचिव आशीष कुमार जौहरी ने सभी नए सदस्यों को बधाई देते हुए कविता ” दिन का चैन खोया है , रातों की नींद गवाई है , अपनी मेहनत से तुमने अपनी पहचान बनाई है, पेश की ! उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब बरेली के द्वारा गठित नई कार्यकारिणी नए जोश के साथ निरंतर पत्रकार साथियों के उत्थान हेतु प्रयासरत है एवं तहसील क्षेत्रों के सभी पत्रकारों को एक परिवार की तरह जोड़कर सभी के हितों को ध्यान में रखकर प्रगति के मार्ग पर बढ़ना ही लक्ष्य है , जिसकी शुरुआत फतेहगंज व मीरगंज तहसील से की गई है !

इस अवसर पर फतेहगंज व मीरगंज तहसील इकाई की तरफ से गणेश पथिक ने अपने विचार प्रकट किए एवं उपजा प्रेस क्लब बरेली द्वारा निरंतर किए जा रहे कार्यों की सराहना भी की !

इस अवसर पर अध्यक्ष पवन सक्सेना महामंत्री धर्मेंद्र सिंह उपाध्यक्ष कृष्ण राज यादव, कुमार विनय, मनीष अग्रवाल, डॉ राजेश शर्मा, निर्भय सक्सैना, सचिव आशीष कुमार जौहरी, विपिन शर्मा, राजेश सक्सेना, रणदीप सिंह, नीरज आनंद, विजय सिंह, सुबोध मिश्रा उपसचिव शुभम राय, विकास साहनी, संगठन मंत्री अजय मिश्रा, सह संगठन मंत्री विजय बब्बल, कोषाध्यक्ष पुत्तन सक्सेना, कानूनी सलाहकार के0एम0 खान एवं समस्त प्रेस क्लब सदस्य उपस्थित रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।