फतेहगंज पश्चिमी में बनेगा रोडवेज बस अड्डा जमीन की हुई पैमाइश

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी-नगर में रोडवेज बस स्टेशन को मंजूरी मिलते ही मंगलवार को राजस्वकर्मियों ने स्टेशन के लिए अधिग्रहित भूमि की नापजोख की। भूमि की पैमाइश के साथ ही रिपोर्ट उप्र राज्य परिवहन निगम के अधिकारियों को सौंप दी गई।
नगर के करीब हाईवे पर व कस्वे के प्रमुख मार्गों से रोडवेज बसें संचालित हो रही हैं।इसके बाद भी क्षेत्र को बस स्टेशन की सौगात अभी तक नहीं मिल पाई थी।बस स्टेशन न होने से क्षेत्र के यात्री इधर-उधर भटकने को मजबूर थे।यात्रियों व कस्वे की शिकायत पर ध्यान देते हुए क्षेत्रीय विधायक डॉ डीसी वर्मा ने उत्तर प्रदेश शासन को नगर में बस अड्डे का प्रस्ताव दिया था।उसी के तहत रोडवेज बस स्टेशन को मंजूरी मिलते ही मंगलवार को राजस्वकर्मियों ने स्टेशन के लिए अधिग्रहित भूमि की नापजोख की।लेखपाल गोपाल प्रसाद ने कस्वे के शाही भिटौरा मार्ग पर स्थित सिंचाई विभाग की जमीन की करीब डेढ़ हेक्टेयर भूमि की पैमाइश की।भूमि की नापजोख के दौरान सिंचाई विभाग के संजीव कुमार अग्रवाल असिस्टेंट इंजीनियर,अशोक चौधरी एग्जीक्यूटिव इंजीनियर,परिवहन अधिकारी क्षेत्रीय प्रबंधक एस के बनर्जी,एआरएम सत्येंद्र कुमार वर्मा रोहिलखंड डिपो,कमलजीत सिंह बरेली डिपो,टीआई रजनीश कपूर,प्रमेन्द्र शर्मा भी मौजूद रहे।इसी के साथ कस्बे के चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य,विधायक प्रतिनिधि संजय चौहान,मंडल अध्यक्ष अजय सक्सेना,पवन यादव,अमित साहू, समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।परिवहन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक चला तो बस डिपो के निर्माण का कार्य बहुत जल्द शुरू करा दिया जाएगा।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।