प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूला प्रेमी युगल :एक ही गमछे से लटकते मिले दोनों के शव

हरदोई – उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज एक पेड़ से लटकते प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, सुरसा थाना क्षेत्र के कैरमैर ग्राम सभा के भटेउरा गांव में आज तड़के सुबह इलाके के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि वहां एक पेड़ से प्रेमी युगल का शव लटक रहे हैं अनुमान लगाया जा रहा है कि बीती रात इस प्रेमी युगल ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है।

भटेउरा गांव का रहने वाला नवयुवक शिवानंद गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था आज गांव से कुछ दूरी पर खेत में जामुन के पेड़ से एक अंगौछे से दोनों के शव एक छोर पर प्रेमी दूसरे छोर पर प्रेमिका के शव लटकते मिले, घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को हुई गांव वालों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी मौके पर सुरसा पुलिस सहित सीओ सिटी विजय राणा पहुंचे दोनों प्रेमी युगल के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों से पूछताछ कर रही है, सीओ सिटी विजय राणा का कहना है कि दोनों के ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी प्रथम दृष्टया मामले को देखकर मालूम होता है प्रेमी युगल ने खुद से फांसी लगाकर जान दी है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।