प्रेमीयुगल ने जहर खाकर दी जान: अधजले शवों को पुलिस ने लिया कब्जे में

वाराणसी/चौबेपुर- चौबेपुर थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव के चौहान बस्ती में एक युवक की पड़ोस की युवती से प्रेम करती थीं।दोनों साथ जीने मरने की कसम खा ली।लोक लाज के भय से मरने के लिए दोनों ने बुधवार को दोपहर में जहरीला पदार्थ खा लिया।दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजन चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए दोपहर में डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार जय सिंह चौहान के पुत्र रजत 22 वर्ष की पड़ोस की युवती मंजू 21 वर्ष से चोरी छिपे प्रेम करते थे।दोनों साथ रहने एवं शादी की जिद कर ली ।इसी बीच दोनों ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खा ली दोनों की हालत बिगड़ गयी।परिजनों को जानकारी होते ही चिरईगांव अस्पताल ले गये। तब तक देर हो चुकी थी।डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करने पर दोनों के परिजन पुलिस को बिना बताए शव को गौरा उपरवार घाट पर दाह संस्कार करने पहुचे।उसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी।उसके बाद थानाध्यक्ष चौबेपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह पुलिसकर्मियों के साथ देर शाम गौरा उपरवार घाट पर पहुच गये।घाट पर पुलिस देख आधे से अधिक लोग खिसक लिये।मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष ने अधजले दोनों शव को कब्जे में लेकर थाने लाये।गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिये शव भेजा जायेगा।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।