वाराणसी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट: सुरक्षा ऐसी की परिंदा भी पर न मार सके

वाराणसी/बाबतपुर-भारत पाकिस्तान सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए जहाँ बॉर्डर के एयरपोर्ट कुछ देर के लिए बन्द कर दिए गए थे वही वाराणसी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी किया गया है सुरक्षा व्यवस्था इतनी तगड़ी कर दी गई है कि परिंदा भी पर न मार सके यात्रियों की पांच स्तरीय सुरक्षा जांच के बाद ही विमान तक जाने दिया जा रहा है
वाहनों की जांच के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है तथा मुख्य टर्मिनल भवन से लगभग 50 मीटर दूर पार्किंग में रोक दिया जा रहा है यात्रियों के मुख्य टर्मिनल में प्रवेश के दौरान सघनता से उनकी और उनके सामानों की जांच की जा रही है सिक्योरिटी होल्ड एरिया में जाने से पूर्व यात्रियों के जूते जैकेट उतरवाकर जाच की जा रही हैं क्यूआरटी वाहन एयरपोर्ट के चारो ओर 24 घण्टे चक्रमण कर रहे हैं सीआईएसएफ की खुफिया टीम को विशेष निर्देश दिया गया है जवानों को भी हर पल तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं जाच के दौरान यात्री भी सहयोग कर रहे हैं।
इस बारे में सीआईएसएफ के डिप्टी कमाण्डेन्ट सुब्रत झा ने बताया कि सीमा पर तनाव को देखते हुए एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी किया गया है हम किसी भी स्तिथि से निपटने के लिए 24 घण्टे तैयार है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय के साथ(नौसाद खाँ)बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।