प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र हरहुआ का विधायक ने किया उद्घाटन

बड़ागांव/वाराणसी- हरहुआ विकास क्षेत्र के हरहुआ बाजार मे रविवार को प्रधानमन्त्री के भारतीय जन औषधिे केन्द्र का उद्घाटन हुआ ।यहाँ पर जन औषधि के लगभग छः सौ दवाएॅ बाजार के दाम से सस्ता दिया जायेगा।
बताते चले कि हरहुआ बाजार भारतीय जन औषधि के दुकान का उद्घाटन अजगरा विधायक माननीय कैलाश सोनकर द्वारा किया गया । प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी परियोजना सस्ती दवाएं सबके लिए हो , इसके लिए पूरे देश भर में भारतीय जन औषधि केंद्र खोले जा रहे है।, इसी कड़ी में हरहुआ ग्राम सभा मे स्थित सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र के पास उक्त दुकान का उद्घाटन रविवार को हरहुआ बाजार के मोड़ पर जन औषधि केंद्र खोलकर किया गया । भारतीय जन औषधि केंद्र के वितरक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना के तहत विभिन्न प्रकार के उत्पाद और 600 से ज्यादा उच्च गुडवत्ता वाली दवाएं बाजार रेट से सस्ती मिलेगी इस अवसर पर अजय मिश्रा, अनिल सिंह, कैलाश सिंह अकेला, गोपाल यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।