प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को एक-एक पौधे के साथ बांटे प्रमाण पत्र

*विधायक व ब्लाक प्रमुख ने वितरित किया लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास का प्रमाण पत्र

वाराणसी/आराजी लाईन- बता दे कि आज जनपद वाराणसी के आराजी लाईन ब्लॉक परिसर में लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास का प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि विधायक सेवापुरी नील रतन पटेल नीलू रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक नीलू ने लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण किया और कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह सपना है कि हर गरीब के पास अपनी पक्की छत हो और कोई भी गरीब प्रधानमंत्री आवास से वंचित नहीं रहेगा ।
उन्होंने कहा एक-एक करके प्रत्येक लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास दिया जाएगा। सभी लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना की सराहना की।
प्रधानमंत्री आवास प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में विधायक नीलू और ब्लाक प्रमुख प्रतिनीधि डा महेंद्र सिंह पटेल ने सभी लाभार्थियों को 1-1 पौधे का वितरण किया और सभी जन मानस से आवाहन किया की सभी लोग वृक्षारोपण जरूर करे।
डा. महेन्द्र सिंह पटेल ने कहा की बारहो मासी सहजन के वृक्ष लगाने से हमारा वातावरण शुद्ध रहता है ही साथ ही सहजन के सब्जिया स्वास्थ्य के लिए वरदान साबित हुए है इसलिए हम सभी का कर्तव्य बनता है कि एक एक वृक्ष जरुर लगाएं.
संचालन वरिष्ठ लेखाकार आवास जय प्रकाश पांडे ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से खंड विकास अधिकारी दिवाकर सिंह व मत्स्य विभाग के कार्यकारी अधिकारी अधिकारी रविन्द्र प्रसाद, मनरेगा लेखाकार अवधेश कुमार, मोहम्मद अनवर, राजकुमार गुप्ता, आलोक पांडे, जयश्री यादव, हरिशंकर प्रजापति, कमलेश सिंह, अशोक सिंह, जीतेंद्र सिंह, पारसनाथ, अजय, बबलू सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट:- राजकुमार गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।