प्रतिबंधित पशु का मांस लदी कार छोड़कर भागे पशु तस्कर

बरेली- पुलिस की सख्ती के बावजूद भी पशु तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे नैशनल हाईबे रोड के पास गांव धनतिया में से प्रतिबंधित पशुओं का मांस लेकर गुजर रही गाड़ी गड़े में फस गई।तस्कर कार छोंड़ कर फरार हो गए।गांव बालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।अब कार के नम्बर के आधार पर कार मालिक की तलाश की जा रही है।
थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र से पशु तस्कर कार संख्या U P 21 AD 1005 से प्रतिबंधित पशु का मास लेकर जा रहे थे पशु तस्करों ने गाड़ी गांव धनतिया की तरफ मोड़ी तो उनकी गाड़ी गड्ढे में फस गई ।गांव बाले गाड़ी देखकर मौके पर पहुंचे तो तस्कर गाड़ी छोंड़ कर फरार हो गये गांव बालों ने गाड़ी में देखा तो उसमें मास था गांव बालों ने सूचना थाने में दी मौके पर पहुँची पुलिस ने गाड़ी और मास को बरामद कर लिया है।और गाड़ी के नम्बर के आधार पर गाड़ी मालिक और तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। डॉक्टरों की टीम बुला कर मास का सेम्पिल लैब टैस्ट को मथुरा भेजा है।मास को दफना दिया है।
– बरेली से सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।