पेट्रोल के पैसे मांगने पर दबंग युवक ने पम्प के कर्मचारी को छुरी लेकर दौड़ाया

*सीतापुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर शराब के नशे में धुत एक युवक ने जमकर दबंगई दिखाई

*कर्मचारी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

सीतापुर: शहर कोतवाली इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर शराब के नशे में धुत एक युवक ने जमकर दबंगई दिखाई. पेट्रोल के पैसे मांगने पर दबंग युवक ने पम्प के कर्मचारी को छुरी लेकर दौड़ा लिया. किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया और कोतवाली ले गए. यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

पेट्रोल पंप पर युवक की दबंगई का शहर कोतवाली इलाके के स्टेशन रोड स्थित केटीएस पेट्रोल पंप की है. यह पेट्रोल पंप पेट्रोलियम एसोसिएशन के अध्यक्ष फरहत बेग सनी का है. मंगलवार को नशे में धुत एक युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचा और 950 रुपये का पेट्रोल अपनी बाइक में डलवाया. पम्प कर्मचारी संजय मौर्य ने जब पैसे मांगे इस पर उसने बाइक में रखी चाकू निकाल ली और उसे दौड़ा लिया.इसके बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय भागते हुए अपनी जान बचाया. तब तक पम्प के अन्य कर्मचारी इकठ्ठा हो गए. जब दबंग युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह चाकू दिखाकर मारने के लिए दौड़ने लगा. बाद में अंकुश मोबाइल के कर्मचारी और कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया. पकड़ा गया युवक आवास विकास कॉलोनी के सी ब्लॉक का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में पम्प कर्मचारी की ओर से केस दर्ज कर लिया है. इस घटना को लेकर सीतापुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने बुधवार को एसपी को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है.

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।