पूर्णिया में फिर हुई एक व्यवसायी की हत्या

पूर्णिया/ बिहार :- चाहे कुछ भी हो जाय ,कितनी भी कोशिश कर लो हम तो अपराध करेंगे । ये मानसिकता हो गई हैं पूर्णिया की अपराधी को जब चाहा ,जहाँ चाहा जिसको चाहा गोली मार दी , हत्या कर दी , लूट को अंजाम दे दिया , अपहरण कर लिया । आखिर कब तक ऐसा चलता रहेगा कब पूर्णिया के व्यापारी बेखौफ हो कर अपना वयापार करेंगे । पुलिस जितनी भी मगजमारी और मशक्कत कर ले पर अपराधी की हौशला पस्त नही कर पा रही । हम बात कर रहे है हरियाणा करनाल के रहने वाले कृष्ण मोहन कपूर की जिसको दो नकाब पोश अपराधियो ने कल देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी । वो पूर्णिया में ट्रेक्टर पार्ट्स का व्वसाय करता था । हेलमेट पहने दो अपराधियों ने इस घटना को शुक्रवार की शाम सवा छह बजे अंजाम दिया, जब व्यापारी दुकान में अकेले थे। दोनों अपराधियों ने दो गोली मारी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक हरियाणा के करनाल के रहने वाले थे तथा एक साल से पूर्णिया में रहकर ट्रैक्टर से संचालित होने वाले कृषि उपकरण का कारोबार करता था इसे क्या समझा जाना चाहिए वर्तमान सरकार का निकम्मापन या फिर पुलिस प्रशासन का ढील ढाल रवय्या, अंगुली तो दोनों के ऊपर उठेगी , आखिर हमारी सरकार की नींद कब खुलेगी । बताते हैं कि हत्या व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता की वजह से हुई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी सुनील कुमार ने सदर अस्पताल एवं घटनास्थल जाकर घटना के संबंध में जानकारी ली और पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया।
पुलिस की तरफ से अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है और पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा का कहना की जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगी।

-शिव शंकर सिंह ,पूर्णिया/बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।