पूरी कैबिनेट के साथ 17 नवंबर को बाइक पर सवार होंगे सीएम योगी: देंगे कमल संदेश,तैयारी 2019 की

लखनऊ- भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में पूरी ताकत झोंंकने की तैयारी कर ली है. बाइक रैली से लेकर ‘कमल ज्योति’ महाभियान तक पार्टी की कोशिश है कि संगठन और सरकार एक साथ जमीन पर उतरें और प्रचार और जनसंपर्क में पूरे प्रदेश को एकसूत्र में पिरो दें. इसी को लेकर सोमवार को बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों व राज्य सरकार के मंत्रियों की लोकसभा आगामी योजना बैठक पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आयोजित हुई।
17 नवम्बर को 80 लोकसभाओं में होने वाली कमल संदेश बाइक रैली में भी सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी और योगी सरकार के मंत्री बाइक पर सवार होकर रैली में शिरकत करेंगे. महात्मा गांधी की जयन्ती के 150वें वर्ष पर पार्टी द्वारा एक दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में पद यात्रा का आयोजन किया जाएगा. पद यात्रा के दौरान प्रत्येक विधानसभा में पार्टी के कम से कम 25-25 कार्यकर्ताओं की 6 अलग-अलग टोलियां बनाकर 150 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे. विधानसभा स्तर पर होने वाली सभी पद यात्राओं का शुभारम्भ और समापन के स्थान निश्चित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।