पुलिस बैरियर पर चढी अवैध शराब ले जा रही कार: सतपुली पुलिस ने की हरियाणा की 15 पेटी शराब बरामद

उत्तराखंड/पौड़ी /सतपुली – कोटद्वार से पुलिस बैरियर तोडती हुई आ रही कार के दुगड्डा और गुमखाल में भी बैरियर तोड़ते हुए भागने पर सतपुली पुलिस द्वारा सूचना मिलते ही सतपुली चौराहे पर पुलिस बैरियर लगाये गए लेकिन अवैध शराब ले जा रही कार ने सतपुली बैरियर को भी तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन कार बैरियर में ही अटक गई ।
जिस कारण वाहन में सवार दो लोगो को पकड़ा जा सका । थाना सतपुली के अन्तर्गत कोटद्वार पौडी मार्ग 534 पर सतपुली में चैकिंग के दौरान सुबह लगभग 10.30 बजे हरियाणा गुडगांव से आ रही ब्रीजा गाड़ी से पन्द्रह पेटी अवैध हरियाणा शराब पकड़ी गयी ।
थानाध्यक्ष त्रिभुवन रौतेला ने बताया कि समीर पुत्र सुमेर खान, हाल निवास गुड़गांव व मूलनिवासी अलवर राजस्थान और रमीज पुत्र इस्लामुद्दीन, निवासी अलवर राजस्थान गुडगांव से सुबह लगभग 10.30 बजे सफेद रंग की बिना नम्बर की ब्रीजा गाड़ी जिसमे टेम्परेरी नम्बर 02 T 2020/19134 पडा है के अन्दर में सुबह 10.30 बजे 15 पेटी हरियाणा शराब पकड़ी गई । जिनका 307 पीडीपीपी एक्ट व आबकारी अधिनियम एक्ट 60/72 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया । एस आई कैलाश सेमवाल, सूरवीर, कुलदीप, प्रकाश के द्वारा अभियुक्तों को पकड़ा गया ।
प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है की ये मामला सुबह 8 बजे का है और जिस प्रकार पुलिस द्वारा जिस प्रकार कार के आने से पहले ही बैरिकेटिंग लगा दिया था और कार सवार ने बैरिकेटिंग को तोड़ने की कोशिश की गई पर बेरिकेटिंग में कार के टायर फंसने के कारण पकड़ में आये वरना वो कार लेकर यहाँ से भी फरार हो जाते | न्यूज़ लिखे जाने तक पुलिस द्वारा कागजी कार्यवाही की जा रही थी |

– इन्द्र जीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।