पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशो को किया गिरफ्तार: मुठभेड़ में दो सिपाही हुए घायल

मुज़फ्फरनगर – एसएसपी अनंत देव तिवारी ने अब तक अपनी बेहतरीन कार्यप्रणाली से यह बात साबित कर दी कि उन्होंने जनता का दिल कम्युनिटी पुलिसिंग के सहारे जीतने का काम तो किया ही हैं तथा अपराधियों की कमर तोड़ने का काम अपनी मुठभेड़ शैली के द्वारा भी किया जा रहा हैं।
आज जनपद में अंनत देव तिवारी को जनता पसंद करती है तो वहीं अपराधी उनके नाम से कांपते नजर भी आ रहें है। आज हालात यह हो चले हैं की अपराधी जेल को सुरक्षित ठिकाना मानकर जीवन काटने ओर विवश हैं।
तो वही आज शहर कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर मुठभेड़ में 3 बदमाशो को मुठभेड़ के दौरान पैरो में गोली मारकर किया गिरफ्तार तो वही 2 सिपाही भी घायल हुए हैं।
एसएसपी अंनत देव एवं एस पी सिटी ओमवीर सिंह के कुशल निर्देशन में व सी ओ सिटी हरीश भदोरिया के नेतृत्व में शहर कोतवाल अनिल कपरवान व एस एस आई समयपाल अत्रि के शानदार कुशल नेतृत्व में शहर कोतवाली पुलिस टीम ने बदमाशों की नाक में नकेल कस रही हैं व अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शने को त्यार नही हैं।
बदमाशो के साथ पुलिस मुठभेड़ में चिरपरिचित शेली ओर उसी पुराने अंदाज में 3 इनामी बदमाशो को मुठभेड़ के दौरान पैरो में गोली मारकर घायल किया तो वही दो सिपाही मुनेंद्र व मोहित भी मुठभेड़ के दौरान घायल हुए।
आज शहर कोतवाली छेत्र के बुढाना मोड़ चौकी इंचार्ज भूपेंद्र शर्मा वहान चैकिंग कर रहें तो वही से एक अपाचे पर 3 युवको को जब रोकने के लिए कहा तो पुलिस पर फायर कर फरार होने लगे जिस पर चौकी इंचार्ज भूपेंद्र शर्मा ने उनका पीछा किया तो वह फायर करते हए पिन्ना के जंगलो में घुस गये इतने में सूचना पाकर शहर कोतवाल अनिल कपरवान व एस आई अक्षय शर्मा व खालापार चौकी इंचार्ज विनय शर्मा व वहलना चौकी इंचार्ज राधेश्याम व सुपर कॉप सिपाही अमित तेवतिया ने चारों ओर से जंगल को घेर लिया और बदमाशो को बहार निकलने को कहा तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाना शुरू कर दिया जिसपर पुलिस की जवाबी गोली बारी में बदमाशो के पैरों में गोली मारकर पुलिस ने उनके कब्जे से 1 दो नाली तंमचा,एक तमंचा 315 बोर,एक पिस्टल 32 बोर व कई कारतूस भी बरामद हुए तो वही शहर कोतवाली छेत्र से लूटी हुई अपाचे बाइक भी बरामद हुई।
पकड़े गये बदमाशी के नाम नरेंद्र शर्मा उर्फ मामा निवासी अशोक नगर दिल्ली व हाल पता सहाबुद्दीनपुर रॉड थाना कोतवाली व दूसरे बदमाश आबिद दर्जी पुत्र मुसतीयाख निवासी लिसाढ़ थाना फुगाना ओर तीसरे बदमाश निशांत उर्फ निशु पुत्र हरबीर पाल निवासी शाहपुर तीनो बदमाशो व दोनो सिपाहियों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। अपनी जान पर खेलते हुए पुलिस टीम ने इस बेहतर गुड वर्क को अंजाम दिया हैं।
मुठभेड़ की सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी पुलिस दलबल के मौके पर पहुंच गये ओर घटना की बारीकी से जांच कर शहर कोतवाली पुलिस की पीठ थपथपाई।
– सहारनपुर से सुनील चौधरी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।