पुलिस को मिली सफलता: चैकिंग के दौरान पकड़े तीन पशु तस्कर, 18 राशि भैस बरामद

वाराणसी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश का पालन करते हुए चौबेपुर पुलिस को रविवार रात बड़ी सफलता हाथ लगी, जब एक ट्रक से चौबेपुर पुलिस ने 18 राशि भैंस संग तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पकड़ी गयी भैंसों को चौबेपुर पुलिस ने कैथी गौशाला के सुपुर्द करते हुए पुलिस ने तस्करों को जेल भेज दिया है।पकड़ी गई भैसों के सम्बन्ध में सीओ पिंडरा सुरेन्द्र नाथ यादव ने बताया कि एसएसपी वाराणसी आनन्द कुलकर्णी के निर्देश में अपराध पर लगाम लगाने के निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं। इसी क्रम में रविवार की देर रात चेकिंग के क्रम में थानाध्यक्ष चौबेपुर को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ व्यक्ति ट्रक संख्या UP 78 BN 7252 में 18 राशि भैंस लादकर जाल्हूपुर से बाबतपुर की तरफ जा रहे।
*सघन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तस्करों को*
इस सूचना पर विश्वास करते हुए थानाध्यक्ष ने चौबेपुर चौराहे पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया उसी समय एक ट्रक आता दिखाई दिया उसे जब रुकने का इशारा किया गया तो ट्रक रोक कर उसमे सवार व्यक्ति भागने लगे। पुलिस टीम ने दौड़ाकर उन्हें पकड़ लिया। पकडे गये पशु तस्कर अब्दुल रहमान निवासी धूमनगंज, गफ्फार निवासी कमलगढ़ा, थाना जैतपुरा, वाराणसी और मोहम्मद आसिफ निवासी, धूमनगंज, जिला इलाहाबाद उक्त ट्रक से 18 राशि भैसों को उन्नाव लेकर जा रहे थे
ये सभी शातिर पशु तस्कर हैं और वाराणसी जनपद और आस पास के जिलों से भैंस इकट्ठा कर उन्नाव स्थित स्लाटर हॉउस में अवैध तरीके से सप्लाई करते हैं। इन अपराधियों को पकड़ने वालों में थानाध्यक्ष चौबेपुर ओम नारायण सिंह, एसआई अन्शुमान सिंह, एसआई कृष्णमोहन पासवान, कांस्टेबल विनीत कुमार तिवारी, कांस्टेबल अमृतराज तिवारी, कांस्टेबल सुशील सिंह, कांस्टेबल अरविन्द यादव व कांस्टेबल जयराम यादव ने भूमिका निभाई।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।