अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे ई रिक्शा चालक:रुड़की में किया चक्का जाम

हरिद्वार/रुड़की- रुड़की में ई रिक्शा चालक चक्का जाम कर धरने पर बैठ गए और उन्होंने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। यूनियन के अध्यक्ष का कहना है कि मांगे पूरी अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

रुड़की के ई रिक्शा चालकों ने चक्का जाम कर अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। रुड़की नगर निगम कार्यालय के समीप धरने पर बैठे रिक्शा चालकों का कहना है कि पुलिस एवं प्रशासन द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। यूनियन के अध्यक्ष मुमताज अब्बास नकवी ने बताया कि रिक्शा चालकों की मांग है कि नगर में उनका रूट तय किया जाना चाहिए एवं टैक्स के नाम पर जो वसूली उनसे की जा रही है वह बहुत ज्यादा है उसमें कमी होनी चाहिए इसके साथ ही नगर में विभिन्न स्थानों पर रिक्शा स्टैंड बनाए जाने की मांग भी उन्होंने की है रिक्शा चालकों का कहना है कि मांगे पूरी न होने तक उनका धरना जारी रहेगा और मंगलवार से अपने बच्चों को भी धरने पर बिठाएंगे। धरना प्रदर्शन करने वालों में इजराइल, मतलूब, सईद, साजिद मलिक, भूरा, ओमप्रकाश, प्रदीप कुमार, नौमान, मूलचंद, शाहिद, अकबर अली, उमेश, शाहिद, मोहम्मद अखलाक, जगदीश प्रसाद, रामकुमार, मोहम्मद शहजाद, रमेश, विनोद कुमार, शैलेंद्र सतपाल, वेदपाल, खुर्शीद अहमद, नफीस, मुनव्वर अली, प्रदीप सिंह, सुरेश मोहम्मद, गुलफाम, साजिद अली, अफजल खान, मोहम्मद असगर, योगेंद्र, अजय कुमार, शहजाद, गुलदेशपाल आदि लोग शामिल रहे।

-रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।