पुलिस को चुनौती: बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली,उपचार के दौरान हुई मौत

वाराणसी- बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ बाजार में सोमवार की दोपहर अपाचे सवार बदमाशों ने साहिल पाठक (24) को गोली मार कर भाग निकले। घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने साहिल को गंभीर अवस्था में पास में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। गोली चलने की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल से .32 बोर का खोखा बरामद किया है। दासेपुर गांव में किराए पर रहने वाले साहिल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डाक्टरों के मुताबिक साहिल को सीने पर गोली मारी गई है। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी।

घटना में प्रयुक्त गोली का खोखा हुआ बरामद:-

मूल रूप से कपसेठी निवासी साहिल परिवार के साथ पांच साल से बड़ागांव के दासेपुर गांव में किराए पर रहता है। दोपहर में वह घर का सामान खरीदने के लिए हरहुआ बाजार आया था। इस दौरान पहले से घात लगाए अपाचे सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने साहिल को रुक कर सामने से गोली मार दी। गोली साहिल के सीने को छेदते हुए अंदर घुस गई। मौके पर ही वह लहूलुहान होकर गिर गया। जब तक ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ते तब तक बाइक सवार बदमाश असलहा चमकाते हुए शिवपुर की ओर भाग निकले। गंभीर हालत साहिल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी।

घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण:-

गोली लगने की सूचना पाते ही साहिल के परिजनों और पुलिस हास्पिटल पहुंची। घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि साहिल को गोली मारने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जिससे कि बदमाशों की पहचान हो सके। दोपहर दो बजे तक निजी हॉस्पिटल में भर्ती साहिल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी। बाद में युवक की मौत हो गयी।

अपराधिक मामले में पिता बंद है जेल में:-

साहिल के पिता संजय पाठक को पुलिस ने बीते मार्च माह में चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परिवार संजय की जमानत कराने के लिए परेशान था। घटना के बाद पुलिस संजय के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। माना जा रहा है कि पिता की दुश्मनी का बदला लेने के लिए भी बदमाश साहिल के ऊपर गोली चला सकते हैं। हालांकि परिवार ने किसी से कोई दुश्मनी होने की बात से इनकार किया।

रिपोर्टर-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।