पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षो में जम कर चले लाठी डंडे

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के कोतवाली क्षेत्र जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के मढ़िया गांव में पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षो में जम कर चले लाठी डंडे में दोनों पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये।
जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंच लिखित तहरीर देकर दूसरे पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।वहीं पुलिस ने एक पक्ष के सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बतादे की मढ़िया गांव निवासी लालमन पटेल के पिता सुखन पटेल व चन्द्रशेखर पटेल के पिता बलिराम पटेल दोनों भाई थे। सुखन और बलिराम दोनों के पुत्र और उनके लड़कों के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर काफी पुराना विवाद चल रहा था। कई बार पंचायत भी हुई थी। आज प्रातः लालमन अपने पुत्रों के साथ मे रामबिलास पटेल, पप्पू पटेल,योगेंदर पटेल, अनिल पटेल को लेकर उक्त जमीन पर निर्माण कराने पहुंचे थे।इसी बीच दूसरे पक्ष के बलिराम पटेल अपने पुत्रों केशर पटेल,चन्द्रशेखर पटेल को लेकर मौके पर पहुंचकर विरोध करने लगे। जिसमें कहा सुनी होने लगी। कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे के साथ पुनः उक्त विवादित जमीन पर पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें रामबिलास पटेल, पप्पू पटेल,योगेंदर पटेल, अनिल पटेल व लालमन पटेल के साथ ही दूसरे पक्ष के लोग लहूलुहान हो गए। कोटवाली पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय पीपी सेंटर में भर्ती कराया है।जहां लालमन की हालत गंभीर बताई जा रही है।वहीं दूसरे पक्ष के लोग को कोतवाली पुलिस पकड़ कर थाने लाकर अगली कार्यवाही में जुटी।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।